अर्ली ऐक्सेस बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया ऐसे करे अपने फ़ोन में डाउनलोड

दोस्तों जैसा कि आप सभी तो पता लग गया है की Pubg mobile भारत में वापस आ गया है। एक नए नाम Battlegrounds Mobile India के साथ, काफ़ी समय से यह न्यूज़ भी आ रही थी कि जल्द ही कम्पनी इस गेम को लॉंच कर देगी। और इस गेम को लॉंच करने कि डेट 18 जून 2021 रखी गई थी।लेकिन अभी तक बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया की तरफ़ से कोई official announcement नहीं किया गया है कि यह गेम कब से सभी की लिए उपलब्ध हो जाएगा।

देखा जाये तो अभी केवल बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया का Early Access ही Gamers के लिए उपलब्ध कराया गया है। जिसका मतलब पहले आओ पहले पाओ,

 अब ऐसे में सभी इस गेम को खेलना चाहते है लेकिन अभी अन्य यूज़र को ऐक्सेस नहीं दिया गया है या जिन्होंने पहले से Pre registration कर रखा है उनको भी ऐक्सेस नहीं मिल रहा।

ऐसे में अगर आप भी पब्जी मोबाइल/ बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया का अर्ली ऐक्सेस चाहते है तो यहाँ बताये गये स्टेप्स को फ़ॉलो करके आप भी Google Play Store से krafton pubg mobile अपने फ़ोन में आसानी से Download कर पायेंगे।

Battlegrounds Mobile India Download कैसे करे?

18 जून को बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया को रिलीज़ किया जाना था लेकिन कम्पनी ने इसके beta program को लॉंच कर दिया वो भी अर्ली ऐक्सेस के साथ।

जिस कारण अब बहुत से यूज़र को दिक़्क़त आ रही है इस गेम को डाउनलोड करने में, कई लोगों ने इसका समाधान निकलने के लिए Tap Tap जैसी वेबसाइट का भी सहारा लिया लेकिन वहाँ भी अर्ली ऐक्सेस वाला ही ऑप्शन देखने को मिल रहा है।

ऐसे में अगर भी बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया beta program को join करके गेम में अर्ली ऐक्सेस पाना चाहते है तब पोस्ट को अंत तक पढ़े।

2021 में बेहतरीन पैसे कमाने वाले गेम

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया बीटा वर्ज़न कैसे डाउनलोड करे?

Battlegrounds साइट के अनुसार इसका बीटा वर्ज़न अभी फ़ुल हो गया है। जिसके कारण बहुत से यूज़र अभी इस गेम को नहीं खेल पा रहे है।

कम्पनी का कहना है कि जल्द ही इसके स्लॉट्स खोल दिये जाएगे, जिसे बाक़ी अन्य यूज़र भी इस गेम को डाउनलोड कर पाये।

लेकिन फिर भी हम अपनी क़िस्मत आज़मा सकते है इसलिए दोस्तों आइए अब स्टेप-बाई -स्टेप जानते है कि कैसे आप भी Krafton Battlegrounds को डाउनलोड करे।

  • सबसे पहले आपको गूगल प्ले स्टोर पर जाना है उसके बाद आपको बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (BGMI) के टेस्टिंग पेज पर जाना है और ख़ुद को प्री रजिस्टर कर लेना है।
  • अगर अपने पहले से ही प्री रजिस्टर कर लिया है फिर भी ऐक्सेस नहीं मिल रहा। तब बताये गये स्टेप को फ़ॉलो करे।
  • अब आपको फ़ोन की सेट्टिंग में जा कर Playstore के Cache data को क्लीन करना होगा, और फिर से प्ले स्टोर पर जा कर प्री रजिस्टर करना होगा।
  • वेबसाइट पर आने की बाद आपको Early Access now पर क्लिक करे।
  • एक बात का ध्यान दे हो सकता है कि पहली बार आपका Early Access now पर कल्कि करने के बाद यह failed हो जाये, लेकिन आपको इसे फिर से करना है। 
  • आपको तब तक यही करना है जब तक आपको यह लिखा हुआ ना दिख जाये, जैसा कि आप नीचे पिक्चर में देख सकते है
  • अब play store में जा कर आप गेम को डाउनलोड करे और मज़े ले।

3 thoughts on “अर्ली ऐक्सेस बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया ऐसे करे अपने फ़ोन में डाउनलोड”

Leave a Comment

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: