About US

नमस्ते दोस्तों, मेरा नाम नीतीश मिश्रा है। मैं बिहार का रहने वाला हूँ। 2003 में शाहजहाँपुर से देवरिया रहने आया जहाँ से मैंने अपनी पूरी शिक्षा राजकीय इंटर काँलेज से पूरी की है। 

मुझे शुरू से ही फ़िज़िक्स, केमिस्ट्री, जीवविज्ञान, गणित और कम्प्यूटर जैसे विषय में दिलचस्पी रही है। जिसको मैं अब भी फ़ॉलो करता हूँ। हालाँकि केमिस्ट्री थोड़ी कम हो गई है।

लेकिन बड़े होने के बाद मेरा रुझाव कम्प्यूटर की ओर होने लगा, इसलिए मैंने Computer Networking course किए और Networking engineer, Application Support & IT executive के रूप में कई स्थानों पर नौकरी करने के साथ मैंने इस ब्लॉग की शुरुआत की। 

इस ब्लॉग का उद्देश्य ज़्यादा से ज़्यादा जानकारी लोगों के साथ शेयर करना है। जिसे लोगों की ज़िंदगी में बदलाव आये और वह टेक्नॉलजी का उपयोग अपनी लाइफ़ को बेहतर बनाने में करे। यहाँ हम Mobile, Education, Blogging, Tips & Trick, के बारे में जानकारी शेयर करते है।

 मुझे मौक़ा मिला की मैंने अपना कुछ खुद का शुरू कर सकूँ, लोगों से कनेक्ट हो पाऊँ, टेक्नॉलजी और डे टू डे टेक प्रॉब्लम को सॉल्व करने में लोगों की मदद करूँ इस उद्देश्य से मैंने इस हिंदी ब्लॉग Justforyou.in को शुरू किया, और आज मैं पूरी तरह से इसी ब्लॉग पर काम कर रहा हूँ। और धीरे धीरे आपकी मदद से लोगों तक पहुँच कर उनकी प्रॉब्लम को सॉल्व करने की की कोशिश में लगा हूँ, जिसमें आप सब ने साथ दिया। 

आप सभी का हृदय से ब्लॉग पर आने के लिए धन्यवाद।

खुश रहे और स्वस्थ्य रहे 😊

हम से सोशल मीडिया पर जुड़े :

%d bloggers like this: