GirlFriend Or Boyfriend ke WhatsApp Message kaise padhe apne mobile me?

Dusre ke whatsapp Message kaise padhe apne mobile me?

हेलो दोस्तों आज कैसे है आप लोग, आज मैं आपके लिए एक काफ़ी मज़ेदार पोस्ट ले कर आया हूँ। क्या भी जानना चाहते है की Whatsapp account hack kaise kare? बिना QR code के Whatsapp हैक कैसे करे, बिना OTP के WhatsApp chat कैसे हैक करके पढ़े?

कैसे बिना gf, bf का मोबाइल लिए आप यह जान पायेंगे की कही आपका boyfriend या girlfriend आपको धोखा तो नही दे रहे है।  

आज मैं आपको WhatApps Hack trick के बारे में बताऊँगा। इस पोस्ट की हेल्प से आप किसी का भी WhatsApp chat को अपने smartphone से हैक या spy कर पायेंगे वो भी अपने फ़ोन से बिना किसी कम्प्यूटर के।

हालाँकि पहले ये सब कुछ कर पाना इतना आसान नही था। लेकिन जैसा कि आप जानते है। जब से वहतसप्प ने अपनी whatsApp web सर्विस को शुरू किया है। उसके बाद से ही हैकर ने नयी-नयी तकनीक निकाल लिया है 

Dusare ka WhatsApp Message kaise padhe apne mobile me?

जब बात आती है किसी भी व्यक्ति के WhatsApp Chat को फ़ोन से हैक करने की तो उसके लिए आपके पास ज़रूरी टूल या सॉफ़्टवारे होना ज़रूरी है।

जिसकी मदद से आप किसी भी व्यक्ति का चैट पढ़ सके, Live chat देख पाये और किसे क्या बात होती है जान पाये 

ऐसा करने के लिए ना तो आपको अपना मोबाइल फ़ोन root करना है ना ही कोई custom OS का यूज़ करना है। बस आपको मेरे द्वारा बताए गए स्टेप को फ़ॉलो करना है और काम हो गया।

तो आइए अब जानते है इसके लिए क्या requirements होना चाहिय  

  1. आपके पास एक Android फ़ोन होना चाहिय। और उसका ऐंड्रॉड version v4.1 या उससे ज़्यादा होना चाहिय 
  2. जिसका whatsapp chat देखना चाहते है उसका फ़ोन आपको 1-2 मिनट के लिए लेना होगा 
  3. अब अपने स्मार्ट्फ़ोन में एक ऐप को इंस्टॉल करे जिसका नाम है ‘WhatsScan for WhatsApp Web‘ इस आप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते है 
  4. जिसका WhatsApp hack करना चाहते उसके और आपके दोनो के फ़ोन में Internet चालू हो 

ये सब ज़रूरत पूरी करने के बाद अब आप तैयार है किसी के भी Whsapp Chat को hack या Spy करने के लिए। अब नीचे बताये गये Steps को फ़ॉलो करे 

#Step1- सबसे पहले ऊपर बताये गये ऐप WhatsScan for WhatsApp Web को अपने फ़ोन में डाउनलोड करके इंस्टॉल कर ले। अब जैसे ही आप ऐप को open करेंगे तो आपको बहुत सारी भाषाए देखेगी, जिसमें से आपको English या hindi में से किसी एक को सलेक्ट कर ले।

#Step2- भाषा सलेक्ट करने के बाद आपको उस ऐप में एक QR code दिखेगा, अब जिसका भी whatsapp chat hack करना चाहते है। अब उसका व्यक्ति का WhatsApp Scan कर ले। इसके लिए उस व्यक्ति के फ़ोन में WhatsApp ऐप खोल कर WhatsApp web पर जा कर scan करे QR कोड को 

#Step-3 अब जैसे ही आप अपने gf, bf का WhatsApp scan करेंगे, उसके फ़ोन का सारा डेटा आपके फ़ोन में दिखाने लगेगा, 

सारे मेसिज, कॉल, ग्रूप डेटा सब कुछ आपको मिल जाएगा 

#Step4-  अब अपने gf, bf दोस्त जिसका भी WhatsApp अपने हैक किया है उसको उसका फ़ोन वापस दे दे।

सो दोस्तों अब आपका काम हो गया, अब आप आसानी से जान पायेंगे की कौन किसको मेसिज कर रहा है कब ऑनलाइन आता है किसे कब क्या बात करता है।

Note :- दोस्तों यह पोस्ट केवल नॉलेज के लिए है कृपया इसका ग़लत उपयोग ना करे, ऐसा करने पर आपको जेल भी हो सकती है। और आप बुरे फँस सकते है। इसलिए ऐसा करने से पहले एक बार ज़रूर सोच ले।

आज की पोस्ट में हमने क्या जाना –

दोस्तों आज की इस पोस्ट में हमने जाना कि कैसे आप किसी के WhatsApp मेसिज को हैक कर सकते है। कैसे किसी के WhatsApp message को पढ़ ही उसके द्वारा किए जाने वाले Live Chat को भी देख सकते है।

अगर आपके relationship में कोई प्रॉब्लम है। तो उसको बात करके सही करने की प्रयास करे, बात करने से सब ठीक तो सकता है। WhatsApp Spy या Hack करने से ना केवल आप अपने पार्ट्नर का विश्वास खो देंगे, और कुछ बुरा हुआ तो आपको जेल भी हो सकती है।

इसलिए यहाँ बताये गये तरीक़ों को ध्यान से यूज़ करे, आशा करता हूँ आपको पूरी जानकारी प्राप्त हो गयी हो गयी होगी आपका कोई सवाल या सुझाव है तो आप हमें कॉमेंट करके पूछ सकते है।

Leave a Comment

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: