iPhone 13 सीरीज में मिल सकते है इतने बेहतरीन कलर्स ऑप्शन की देखते रह जाओगे

iPhone 13 kab launch hoga ? पिछले कुछ दिनो से हर आइफोन लवर्स  यही पूछ रहा है की iPhone 13 कब लॉंच होगा। जैसा कि हम सभी को पता है की आइफ़ोन 13 सीरीज  की लॉंच डेट नजदीक आ गई है।

ऐसे में हर दिन आइफ़ोन 13 के नए-नए लीक्स हमें देखने को मिल रहे है। जो हमारी बेचैनी को और भी ज़्यादा बढ़ा रहे है। आइफ़ोन 13 को ले कर हमारे पास एक नयी जानकारी सामने आई है। जोकी ना केवल आइफ़ोन लवर्स को ख़ुश करेगी, बल्कि अन्य यूज़र को भी मजबूर कर देगी आइफ़ोन पर शिफ़्ट होने पर। 

अब किसी भी हॉलीवुड मूवी फ़्री में देखने के लिए अभी डाउनलोड करे इन ऐप्स को iOS/android

iPhone 13 kab launch hoga ?

आइफोन 13 कब लॉंच होगा और कब भारत में आयेगा, इसके बारे में अभी ऐपल की ओर से कोई भी जानकारी नहीं दी गई है लेकिन अभी अभी आइफोन 13 को ले कर एक लेटेस्ट न्यूज़ सामने आयी है। जिसके अनुसार आइफोन 13 सीरीज में हमें ब्लैक और गोल्ड के अलावा दो और नए कलर ऑप्शन देखने को मिलेंगे।

इस बात की जानकारी हम ऐपल टोमोर्रो के ट्विटर हैंडल के माध्यम से दी गई है।और यह दावा किया जा रहा है की यह आइफोन 13 प्रो मैक्स की तस्वीर हो सकती है। 

हालाँकि जैसा आप अभी नीचे इमिज में देख सकते है। इसमें चार कलर (Sunset Gold, Matte Black, Rosé, Pearl)और ट्रिपल रियर कैमरा वाला मॉडल देखने को मिल रहा है। 

अगर हम आइफोन 13 के कलर वाले ऑप्शन को छोड़ कर देखे तो इसका पूरा मॉडल आइफोन 12 प्रो मैक्स जैसा ही है।

ऐसे में यह उम्मीद की जा रही है की ऐपल के द्वारा इस साल के अंत तक आइफोन 13 सिरीज़ के चार नए मॉडल मार्केट में देखने को मिलेंगे – iPhone 13, iPhone 13 mini, iPhone 13 Pro, iPhone 13 Pro Max  जो जल्द ही पूरी दुनिया में लॉंच हो सकते है।

वही अगर हम बात करे तो ऐपल की ओर से अभी तक आइफोन 13 सीरीज को ले कर कुछ भी नहीं कहा गया है और ना ही इसके बारे में कोई जानकारी दी गई है।

बीते कुछ सालो से आइफोन के डिज़ाइन और स्पेसिफ़िकेशन को ले कर काफ़ी सारे लीक देखने को मिले है। अगर हम आइफोन 13 की फ़ोटो को देखे तो आप देख सकते है इसका पूरा डिज़ाइन 12 प्रो मैक्स जैसा है जहाँ  तीन सेंसर होने के साथ छोटा फ्लैश मॉड्यूल और एक LiDAR सेंसर भी मौजूद है।

इसके साथ ही पिछले दिनो आई एक रिपोर्ट के अनुसार यह अनुमान लगाया गया है की आइफोन 13 में हम आइफ़ोन 12 और अन्य आइफोन से बड़ा बैक कैमरा देखने को मिलेगा और इस बार आपको आइफोन 13 में इस बार फास्टर वायरलेस चार्जिंग का भी सपोर्ट देखने को मिल सकता है। आपको क्या लगता है इस बार क्या नये बदलाव हमें देखने को मिलने वाले है। हमें कॉमेंट करके ज़रूर बताये और आइफोन लवर्स को शेयर करना ना भूलें। 

Leave a Comment

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: