1 करोड़ रुपये जितने का मौक़ा दे रहा है Zili App ऐप जानिए कैसे कमाये

zili ka email address kaise banaye:- नमस्ते दोस्तों, एक बार फिर से स्वागत है आप सभी है हमारे ब्लॉग Justforyou पर, जैसा कि हमने अपने पिछली पोस्ट में जाना था कि FM Whatsapp Apk कैसे डाउनलोड करे?  आज की इस पोस्ट में हम जानेगे की Zili App download कैसे करे? Zili App पर ईमेल आईडी कैसे बनाये? और zili se paise kaise kamaye?

हमारे देश में शॉर्ट विडीओ को यूज़र द्वारा बहुत ही ज़्यादा पसंद किया जाता है। इसलिए पूरी दुनिया में Short Video application बनाने वाली सभी कम्पनी का ध्यान इंडियन यूज़र पर रहता है। 

भारत ने जैसे ही tiktok जैसे पॉप्युलर चायनीज़ App को बंद किया, बहुत सारे नये ऐप्स भारतीय मार्केट में आने शुरू हो गये। और वही फ़ीचर देने लगे जो यूज़र को टिकटोक में मिलते थे। ऐसे में काफ़ी सारे ऐप्स फ़ेमस हुए। जिनमे से एक App Zili भी है तो आइए सबसे पहले जानते है किजिली ऐप क्या है? और यह किस देश का है?

Zili Video app क्या है? 

 Zili एक Free short funny videos ऐप्लिकेशन है जिसको एक चायनीज़ लोकप्रिय कम्पनी शाओमी द्वारा डिवेलप किया गया है। यह एक चायनीज़ ऐप है जिसको China के डिवेलपर Yang Zili द्वारा बनाया गया है। यह एक Entertainment Category का ऐप है।

इस ऐप को टिकटोक को टक्कर देने के लिए 2019 में बनाया गया था। और जब से इंडिया में टिकटोक बंद हुआ है। इस ऐप को लोगों ने tiktok alternative के रूप में देखा और डाउनलोड भी किया।अभी तक इस ऐप को प्ले स्टोर से 100M से भी ज़्यादा बार डाउनलोड किया गया है।

इस ऐप में आप फ़नी विडीओ बना सकते है। दूसरों की विडीओ को देख सकते है और उसे अपने WhatApp पर शेयर भी कर सकते है। 

इसमें आपको टिकटोक वाले सारे फ़ीचर मिलेंगे। जिनका उपयोग करके आप एक अच्छे क्रीएटर बन सकते है।

Zili ka email address kaise banaye

आइए अब स्टेप बाई स्टेप जानते है कि जिली ऐप को डाउनलोड कैसे करे और जिली का ईमेल ऐड्रेस कैसे बनाए 

Step1 – सबसे पहले आपको इस ऐप को अपने फ़ोन में प्ले स्टोर से Zili App download कर लेना है। उसके लिए आप अपने प्ले स्टोर पर जाये और सर्च करे Zili जैसा कि आप नीचे दिये गये Image में देख सकते है।

Step2 – ऐप डाउनलोड होने के बाद उसको अपने स्मार्टफ़ोन में इंस्टॉल कर ले, ऐप इंस्टॉल होने के बाद अब आप जिली ऐप पर क्लिक करे।

Step3- जिली ऐप खोलने के बाद आपके सामने जिली की विडीओ प्ले हो जाएगी।

Step4 – Zili का Email address बनाने के लिए आपको Profile वाले ऑप्शन पर क्लिक करना है। जहाँ आपके सामने 3 ऑप्शन आयेंगे, 

  1. अपने मोबाइल नम्बर से लॉगिन करे 
  2. Facebook से लॉगिन करे 
  3. Google यानी Gmail की ईमेल आईडी से लॉगिन करे 

आप जिस तरीक़े से अपना अकाउंट बनाना चाहते है उस ऑप्शन का उपयोग करके आप अपना जिली अकाउंट बना सकते है।

Step5 – अगर आप अकाउंट नहीं बनाना चाहते और ऐसे ही funny videos देखना चाहते है तो आप इस ऐप को बिना लॉगिन किए भी यूज़ कर सकते है।

Zili app se paise kaise kamaye

जिली ऐप एक अच्छा प्लाट्फ़ोर्म है घर बैठे ऑनलाइन पैसे कमाने के लिए, इस ऐप पर आप कई अलग-अलग तरीक़ों से पैसे कमा सकते है।

आइए अब उन तरीक़ों को एक एक करे जानते है।

  1. Create Video
  2. Paid Promotion 
  3. Affiliate Marketing 
  4. Own Product 

विडीओ बना कर जिली से पैसे कमाए 

जैसे कि आप जानते है कि यह एक short video app है। जहाँ बहुत सारे क्रीएटर मौजूद है जो अपने पैशन या  क्रीएटिविटी के अनुसार Entertainment, Acting, Dance, Comedy  बनाते है जिसे लोगों द्वारा काफ़ी पसंद किया जाता है।

ऐसे में अगर आप भी एक क्रीएटर बन कर पैसे कामना चाहते है तो सबसे पहले आप अपने पैशन के अनुसार अपने पसंदीदा कैटेगॉरी में विडीओ बनाना शुरू कर दे। और अपने फ़ॉलोअर बनाए ,जिससे आप पॉप्युलर होंगे।

 जिली ऐप अभी 100 दिन में millions fans बनाने पर अपने creator को 1 करोड़ रुपए जितने का मौक़े  दे रही है।

अगर आपके पास ज़्यादा फ़ॉलोअर होंगे तो आप Zili app की टीम आपसे कांटैक्ट करेगी और पैसे कमाने के लिए Bonus देगी।

जो आप नीचे इमिज में देख सकते है।

ज़रूर देखे – Zili term & condition 

Paid Promotion –

जब आपके पास अच्छे फ़ॉलोअर हो जाएगे तो आपसे बहुत सारी कम्पनी कांटैक्ट करेगी। अपने प्रोडक्ट ओर सर्विस को प्रमोट करने के लिए, आप अपने चैनल पर किसी कम्पनी के प्रोडक्ट और सर्विस को प्रमोट करने के लिए अच्छे अच्छे पैसे चार्ज कर सकते है।

बहुत सारे बड़े-बड़े क्रीएटर इसका उपयोग करते है ऑनलाइन पैसे कमाने के लिए Paid Promotion में आपको पैसे भी ज़्यादा मिलते है।

Affiliate Marketing

affiliate Marketing क्या है इसके बारे में मैंने आपको पहले भी बताया है affiliate Marketing यह बिना इन्वेस्टमेंट का business है। जहाँ आप दूसरे कम्पनी के product और service को ऑनलाइन प्रमोट करते है।

और उसके बदले काफ़ी अच्छे पैसे कमा सकते है। मार्केट में बहुत सारी कम्पनी है जो अपनी सर्विस और प्रोडक्ट को  हर एक कस्टमर तक पहुँचा चाहते है। इसके लिए वो अपना affiliate program भी चलाते है। 

हम सभी किसी ना किसी कम्पनी का प्रोडक्ट यूज़ करते की है। आपको उन प्रोडक्ट के बारे में लोगों को बता कर affiliate Marketing के जरिय प्रमोट करना है  जब कोई यूज़र आपके द्वारा बताए गये प्रोडक्ट को ख़रीदेगा तो उस प्रोडक्ट पर आपको कमीशन मिलेगा।

Sell own product 

जिली पर पॉप्युलर होने से आपके ऑनलाइन फ़ॉलोअर बन जाते है। ऐसे में अगर आप अपना खुद का online marchent शुरू कर सकते है। और अपने प्रोडक्ट को यूज़र तक ऑनलाइन प्रमोट करने के लिए कर सकते है।बहुत सारे ऑनलाइन क्रीएटर इसका उपयोग करते है। 

अपने पैशन को फ़ॉलो करते हुए ऑनलाइन पैसे कमाने के लिए आप इस ऐप का यूज़ कर सकते है। साथ ही साथ आप फ़ॉलोअर बढ़ा कर भी अच्छे पैसे कमा सकते है।

दोस्तों आज की पोस्ट में हमने जाना की zili app kaha ka hai? Zili app download कैसे करे और जिली ऐप से पैसे कैसे कमाए।

आशा करता हूँ आपको पूरी जानकारी प्राप्त हो गयी हो गयी होगी आपका कोई सवाल या सुझाव है तो आप हमें कॉमेंट करके पूछ सकते है।

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.