399₹ दे और Netflix, Amazon और Disney + Hotstar VIP का सब्स्क्रिप्शन बिल्कुल फ़्री पाये

नमस्ते दोस्तों कैसे है आप सब? स्वागत है आप सभी का हमारे ब्लॉग justforyou पर, आज की इस पोस्ट में हम जानेगे Jio का 399 रुपये का PostPaid Plan क्या है? और इस प्लान को आपको क्यों लेना चाहिए? आख़िर क्या खाश देखने को मिलेगा आपको  इस प्लान में जानने के लिए इस पोस्ट को पूरा पढ़े। जहाँ आपको इस प्लान की जानकारी पूरे details में दी गयी है।

अब 300MB में कोई भी मूवी HD में डाउनलोड करे

Jio 399 Plan Details in Hindi 

दोस्तों जैसा कि आप सबको पता है। जिओ हमेशा अपने कस्टमर के लिए कुछ ना कुछ नया ले कर आता रहता है। जिसे की उसके यूज़र को कुछ नया देखने को मिले और जिओ से नए यूज़र जुड़े।

ठीक वैसे ही इस समय जिओ ने अपने पोस्टपेड कस्टमर के लिए 399 रुपये का एक नया प्लान लॉंच किया है। जिसमें बहुत कुछ नया देखने को मिल रहा है।

अगर हम बात करे तो जिओ के इस 399 रुपए वाले पोस्टपेड प्लान में यूज़र को 75GB डेटा ऑफ़र किया जा रहा है। इसके साथ ही अन्लिमटेड कॉलिंग और एस॰एम॰एस॰ भी मिल रहा है। यही नहीं इसके साथ डेटा रोल ओवर (Roll Over) का भी लाभ दिया जा रहा है। 

यानी की आपका बचा हुआ डेटा अगले महीने के प्लान में जोड़ दिया जायेगा, जिओ पोस्टपेड के सभी प्लान में 200 जीबी तक डेटा रोल ओवर की लिमिट रखी गयी है।

अब आइए जानते है कि इस प्लान को आपको क्यों लेना चाहिए?

Jio 399 PostPaid प्लान क्यों लेना चाहिए?

आप सोच रहे होंगे की इस प्लान में ऐसा क्या है जो इसको लेना चाहिए देखने में यह ठीक वैसा ही है। जैसा कि बाक़ी के जिओ के अन्य प्लान, लेकिन जैसा कि मैंने आपको ऊपर ही बताया था कि जिओ अपने यूज़र के लिए कुछ ना कुछ नया हर बार ले कर आता है।

ठीक वैसे ही आपको इस प्लान को लेने पर कुछ बड़े और फ़ेमस OTT Platform का ऐक्सेस फ़्री मिलता है। अगर आप इस प्लान को लेते है तो आपको Netflix, Amazon और Disney + Hotstar VIP का सब्स्क्रिप्शन बिल्कुल फ़्री मिलता है।

आपको पता ही होगा कि ये Ott प्लाट्फ़ोर्म कितने फ़ेमस है अपने वेब सिरीज़ को ले कर। ऐसे में अगर आप इस सभी का अलग-अग़ल प्लान लेते है तो आपको कम से कम 1000-15000 रुपए तक देने को सकते है। लेकिन वही अगर आप जिओ पोस्टपेड प्लान 399 लेते है। तो ये सभी आपको बिल्कुल फ़्री मिलने वाले है.

जिओ सिम होम डिलीवरी बुकिंग ऑनलाइन कैसे करे?

जिओ की पोस्टपेड सिम फ़्री में घर पर माँगने के लिए आपको Jio Website/ MyJio ऐप पर जाना होगा। और आपको अपना प्लान सलेक्ट करना होगा, उसके बाद आपको Get Now पर क्लिक करना है।

image credit – Jio.com

फिर आपके सामने के एक नया पेज ओपन होगा जहाँ आपको अपनी Personal details देनी होगी, जैसे आपका नाम और मोबाइल नम्बर, उसके बाद आपके मोबाइल नम्बर पर कर OTP आएगा, OTP डालने के बाद आपके सामने कुछ तरह का पेज ओपन होगा जैसा कि आप नीचे इमिज में देख सकते है 

जहाँ आपको कुछ डिटेल देनी होगी जिसे की आपके घर आप सिम ठीक तरीक़े के पहुँच जाये। उसके लिए आपको अपना 

Image Credit – Jio.com
  • Address 
  • Pin Code
  • Flat/ House no 
  • Landmark 

Note :- Sim Home Delivery केवल मेट्रो सिटी और के लिए उपलब्ध है। अन्य यूज़र जिओ स्टोर जा कर सिम ले सकते है।

conclusion :- दोस्तों आज की पोस्ट में हमने जिओ के 399 रुपये वाले प्लान के बारे में जाना जिसको लेने के बाद आपको 3 बड़े प्लाट्फ़ोर्म का सब्स्क्रिप्शन बिल्कुल फ़्री दिया जा रहा है। अगर आपको यह पोस्ट अच्छी लगी तो इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूले।आशा करता हूँ आपकी इस पोस्ट में पूरी जानकारी प्राप्त हो गयी हो गयी होगी आपका कोई सवाल या सुझाव है तो आप हमें कॉमेंट करके पूछ सकते है। 

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.