FAUG kya hai? FAU-G Game Kya hai release date in India

दोस्तों जैसा कि अभी कुछ दिन पहले हमारे प्रधानमंत्री ने चाइना के 118 ऐप्स को भारत में बंद कर दिया है। जिन में से PUBG भी एक था। इससे पहले भी सरकार द्वारा chinese app tiktok को बंद किया गया था। tiktok or pubg इन ऐप्स का इंडिया मार्केट में लोगों के बीच काफ़ी ज़्यादा प्रचलन था। PUBG Banned होने के बाद indian gamers को काफ़ी प्रॉब्लम हुयी है। लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर एक गेम जिसका नाम FAUG है काफ़ी चर्चित है। आज हम जानेगे की FAUG Game kya hai, release date in india

 FAUG Game kya hai

इसका नाम सुन कर आप समझ सकते है की इसका नाम भारतीय सेना के नाम पर है जैसे की हम अपने  indian soldiers को फ़ौजी बुलाते है। हालाँकि FAU-G का पूरा नाम Fearless and United Guards जिसे हम short form में FAU-G, इस गेम को नोरे Games द्वारा बनाया जा रहा है जो की बेंगलुरु की एक मोबाइल गेम डिवेलपर है 

पोस्टर देख कर आप समझ गए होने की यह एक action game है जिसको ऑनलाइन खेला जाएगा, चुकी India में PUBG को ban कर दिया गया है इसलिए इसको PUBG alternative game मान सकते है।

हिंदी में हॉलीवुड मूवी डाउनलोड करे

FAU-G game का पोस्टर जब बॉलीवुड ऐक्टर अक्षय कुमार ने अपने twitter account पर share किया, उसके बाद से यह इस game के बारे में सब लोग जानना चाहते है।अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट में मेन्शन किया था की game से होने वाली कमाई का 20% BharatkeVeer को जाएगा, जिससे उनके परिवार की मदद हो पाए।

Q & A 

Fauji game kab launch hoga?

अभी तक इससे जुड़ी को जानकारी नही मिली है।लेकिन माना जा रहा है की इस फ़ौजी गेम को 30 अक्टूबर तक लॉंच कर दिया जाएगा।

FAUG Game Download Apk android 

हालाँकि इस ऐप को अभी बनाया नही गया है लेकिन जब से लोगों को इस नए गेम के बारे में पता है हर कोई इस गेम को खेलना चाहता है। और लोग इस ऐप को डाउनलोड करने के लिए सर्च कर रहे है।

काफ़ी ज़्यादा सर्च होने के कारण बहुत सारे लोग इस नाम पर गेम बना रहे है। आपको playstore पर बहुत सारे गेम मिल जाएगे जिसका नाम fauji रखा गया है। कुछ दिन इंतज़ार कर ले जैसे की इसको release किया जाएगा, आपको सबसे पहले जानकारी दि जाएगी।

Fauji game size 

चुकी इस गेम को अभी बनाया नही गया है तो यह बता पाना बहुत ही मुस्किल है की इस गेम का साइज़ क्या होगा। 

अंतिम शब्द

दोस्तों FAUG Game क्या है? और कैसे आप इसे download कर सकते है? Faug game कब launch होगा इसके लिए आपको थोड़ा wait करना होगा, जैसे ही कम्पनी इसे रिलीज़ करेगी यह आपको play store or app store दोनो पर देखने को मिलेगा। अगर आपके पास इस game से जुड़ी को जानकारी है तो हमें कॉमेंट करके ज़रूर बताए।

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Exit mobile version